Best Google Pixel Deals: Pixel 9, 9 Fold या पिछले जनरेशन के Pixel फ़ोन कम कीमत पर पाएँ!

Best Google Pixel Deals: Google Pixel फ़ोन आमतौर पर हमारे द्वारा खरीदे जा सकने वाले सबसे अच्छे फ़ोन की सूची में शीर्ष स्थान पर होते हैं, जो Apple और Samsung दोनों फ़ोन को कड़ी टक्कर देते हैं. Pixel फ़ोन अपने समकक्षों की तुलना में बहुत अधिक किफ़ायती होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वे सस्ते हैं, खासकर Pixel Pro और XL मॉडल. सौभाग्य से, हमने Pixel फ़ोन को ऐसी कीमत पर पाने के बहुत से तरीके खोज लिए हैं जो आपको चौंकाएगी नहीं.

मोल-तोल करने वालों के लिए एक महत्वपूर्ण नोट: लगभग एक महीने पहले, Google ने लाइव इवेंट के दौरान नए Pixel 9 मॉडल का खुलासा किया. इसका मतलब है कि पिछले साल के Pixel 8 Pro और ओरिजिनल Pixel Fold जैसे पुराने मॉडल की कीमतें धीरे-धीरे बढ़ने लगी हैं. हो सकता है कि वे अब सबसे नए, सबसे चमकदार तकनीक न हों, लेकिन हम अभी भी बहुत से पुराने मॉडल जैसे कि Pixel 7A या यहाँ तक कि पिछले जनरेशन के Pixel 6A के प्रशंसक हैं. वे अभी भी बेहतरीन फ़ोन हैं, और आपको इसे खरीदने के लिए बहुत ज़्यादा पैसे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। उपलब्धता कम होती जा रही है, ख़ास तौर पर Pixel 6 लाइनअप पर।

Best Google Pixel Deals

हमने अभी चल रहे सभी Pixel मॉडल में सबसे बेहतरीन डील संकलित की हैं। अगर आपको कोई डील दिखती है जिसका आप फ़ायदा उठाना चाहते हैं, तो जल्दी करें। फ़ोन कैरियर और फ़ोन और एक्सेसरीज़ पर छूट देने वाले दूसरे रिटेलर अपने विवेक से और बिना किसी सूचना के इन कीमतों में बदलाव कर सकते हैं।

Pixel 9, 9 Pro, 9 XL और 9 Pro Fold डील

Best Google Pixel Deals

अभी-अभी पेश किए गए नए Pixel 9 सीरीज़ फ़ोन नए डिज़ाइन के साथ आते हैं और AI फ़ीचर से भरे हुए हैं। मौसम ऐप और बिल्कुल नए इमेज-जनरेशन ऐप जैसी कई जगहों पर जनरेटिव AI पॉप अप होता है। नए डिज़ाइन में फ़्लैट एज का इस्तेमाल किया गया है और इसमें ज़्यादा डिफ़ाइन कैमरा बार है। 6.8 इंच के प्रभावशाली आकार के साथ, XL मॉडल Google द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे बड़ा फ़ोन है। Pixel 9 की खुदरा कीमत $799 है, 9 Pro की कीमत $999 है, नया XL मॉडल भी अब $1,099 में बिक रहा है और Pro Fold की कीमत $1,799 से शुरू होती है।

Verizon पर Pixel 9, 9 Pro, 9 XL और 9 Pro Fold

Verizon Google Pixel को मुफ़्त में दे रहा है या Google, Apple या Samsung के किसी भी फ़ोन को बदलने पर 9 Pro या 9 Pro Fold पर $800 तक की छूट दे रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि फ़ोन किसी भी हालत में हो सकता है। जब तक आप अपग्रेड करते हैं या अनलिमिटेड प्लस या अनलिमिटेड अल्टीमेट प्लान पर होते हैं, तब तक आपको YouTube पर NFL संडे टिकट भी मिलता है।

AT&T पर Pixel 9, 9 Pro और 9 XL

AT&T किसी भी मॉडल या वर्ष के किसी भी Pixel फ़ोन को बदलने पर बिल्कुल नया Google Pixel 9 Pro या XL फ़ोन मुफ़्त दे रहा है। अगर आप Google Pixel 9 खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे सामान्य $24 प्रति महीने के बजाय सिर्फ़ $11 प्रति महीने में खरीद सकते हैं।

T-Mobile पर Google Pixel 9, 9 Pro, 9 XL और Pro Fold

जब आप Go5G Plus या Go5G Next पर कोई लाइन जोड़ते हैं या कोई योग्य डिवाइस ट्रेड इन करते हैं, तो आप Pro Fold सहित Pixel 9 फ़ोन पर $1,000 तक की छूट पा सकते हैं।

Pixel 8 और 8 Pro डील

Best Google Pixel Deals

2023 के आखिर में रिलीज़ होने वाले Pixel 8 और 8 Pro, Pixel 9 के रिलीज़ होने तक Google के फ्लैगशिप लाइनअप में सबसे नए फ़ोन थे। Pixel 8 और 8 Pro नेक्स्ट-जेन Tensor G3 प्रोसेसर, नए AI फ़ीचर और बेहतर स्क्रीन से लैस हैं। अभी आपके पास इसे कम कीमत में खरीदने के कुछ तरीके हैं।

Google स्टोर पर Pixel 8 और 8 Pro

Pixel 8 या Pixel 8 Pro फ़ोन पर अभी कोई छूट नहीं है। ट्रेड-इन क्रेडिट की संभावना हमेशा बनी रहती है।

AT&T पर Pixel 8 और 8 Pro

हालाँकि AT&T अभी Pixel 8 या 8 Pro फ़ोन पर कोई सीधी छूट नहीं दे रहा है, लेकिन उनके पास ये फ़ोन स्टॉक में हैं और आप संभावित रूप से योग्य डिवाइस पर उनके ट्रेड-इन प्रोग्राम के ज़रिए बचत कर सकते हैं।

Verizon पर Pixel 8 और 8 Pro

Verizon पर अभी Pixel 8 या Pixel 8 Pro फ़ोन पर कोई सीधी छूट नहीं है, लेकिन अगर आपके पास योग्य ट्रेड-इन है, तो आप इनमें से किसी भी फ़ोन पर $800 तक की छूट पा सकते हैं। यह ऑफ़र अनलिमिटेड अल्टीमेट प्लान पर नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए अच्छा है।

Best Buy पर Pixel 8 और Pixel 8 Pro

अभी Best Buy पर अनलॉक किए गए Pixel 8 और Pixel 8 Pro पर सीधे छूट दी जा रही है। आप Pixel 8 को $200 की छूट पर खरीद सकते हैं, जिससे इसकी कीमत $499 रह जाती है। Pixel 8 Pro पर $375 की छूट है, जिससे इसकी कीमत $624 रह जाती है।

इसके अलावा, आप $325 तक का ट्रेड-इन क्रेडिट पा सकते हैं। आपको किसी भी Pixel फ़ोन के साथ तीन महीने का Google One (100GB स्टोरेज) भी मिलता है।

अगर आप Best Buy के ज़रिए किसी कैरियर से कनेक्ट करना चुनते हैं, तो आप किसी भी मॉडल पर अतिरिक्त $100 बचा सकते हैं। कुछ Best Buy लोकेशन पर ओपन-बॉक्स वर्शन भी हैं, जो आपको ज़्यादा से ज़्यादा बचत करने में मदद कर सकते हैं।

Pixel 8A डील

Best Google Pixel Deals

Pixel 8A नया है — हमने इस साल मई में ही इसकी समीक्षा की है — और इसकी अनलॉक की गई कीमत $500 है, जो कि एक बेहतरीन वैल्यू है। आइए देखें कि क्या हम इसे और बेहतर बना सकते हैं।

AT&T पर Pixel 8A

AT&T अब नए और मौजूदा ग्राहकों को Google Pixel 8A सिर्फ़ $6 प्रति महीने पर दे रहा है, अगर आप इसे सीधे या किसी योग्य प्लान पर किस्तों में खरीदते हैं। फिर आप $304 तक का बिल क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं। AT&T इस फ़ोन के साथ एक मुफ़्त AT&T AmiGO Jr. घड़ी भी दे रहा है (इसके लिए एक योग्य अलग लाइन की ज़रूरत होती है)।

Google स्टोर पर Pixel 8A

Google Pixel 8A पर छूट नहीं दे रहा है, लेकिन आप कई फ़ोन पर ट्रेड-इन क्रेडिट पा सकते हैं। Pixel 8A के साथ Google One और YouTube प्रीमियम के तीन महीने मुफ़्त मिलते हैं और साथ ही Fitbit प्रीमियम के छह महीने मुफ़्त मिलते हैं।

बेस्ट बाय पर Pixel 8A

अनलॉक किए गए Pixel 8A पर अभी कोई छूट नहीं है, लेकिन अगर आप कैरियर मॉडल चुनते हैं तो आप नियमित कीमत पर $100 बचा सकते हैं। ट्रेड-इन के साथ ज़्यादा बचत करने की संभावना भी है।

Also Read -:

FAQ

1. क्या Google Pixel खरीदने लायक है?

लेकिन Google के फ़ोन हमेशा से ही अपने साफ-सुथरे, बेहतरीन सॉफ़्टवेयर के लिए मशहूर रहे हैं, और यह बात एक बार फिर Pixel 9 सीरीज़ पर लागू होती है। Pixels नए सॉफ़्टवेयर अपडेट पाने वाले सबसे पहले फ़ोनों में से हैं, जो उन्हें उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो Android के नवीनतम संस्करण को सबसे पहले पाना चाहते हैं।

2. क्या Google पर ब्लैक फ्राइडे सेल है?

हमारी ब्लैक फ्राइडे सेल लाइव है! 27 नवंबर तक साल के हमारे कुछ बेहतरीन डील्स खरीदें। यहाँ आप जो सेल प्राइस देख रहे हैं, वही आपको ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे पर भी मिलेंगे, इसलिए इंतज़ार करने की कोई ज़रूरत नहीं है। खरीदारी करें!

3. क्या Google Pixel हिट है या फ्लॉप?

मार्केट सेल के हिसाब से Google Pixel सीरीज़ फ्लॉप क्यों है? क्योंकि Pixel में (यकीनन) सबसे अच्छा कैमरा हो सकता है, लेकिन कुल मिलाकर यह Samsung और Apple के फ़ोन के आस-पास भी नहीं है।

Leave a Comment